Sat. Apr 20th, 2024

(प्रचंड धारा) करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन फिर लौट रहा है। जहां एक बार फिर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के तमाम स्टार्स आएंगे और अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातचीत करते दिखेंगे। ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ का नया सीजन 26 अक्टूबर से आने वाला है। तो इससे पहले जान लीजिए आखिर कब और कैसे आप इस शो को देख सकते हैं। तो चलिए बताते हैं ‘कॉफी विद करण 8’ के बारे में सबकुछ।

कॉफी विद करण सीजन 8′ किस ओटीटी पर देख सकेंगे

इस साल भी ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा। गुरुवार से सुबह 12 बजे इसके नए एपिसोड शुरू होंगे जिसका लुत्फ फैंस आज से ही उठा पाएंगे।

पहले एपिसोड के गेस्ट रणवीर और दीपिका

हर साल की तरह ‘Coffee with karan ‘ में फर्स्ट एंड लास्ट एपिसोड में गेस्ट बेस्ट ही होते हैं। इस साल शुरुआत रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से होने वाली है। दोनों बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स में से एक हैं। खास बात ये है कि दर्शक इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के तलाक के रियूमर्स सामने आए थे। संभव है कि इस एपिसोड में दोनों इस पर जवाब दें।

‘Coffee with karan सीजन 8’ की गेस्ट लिस्ट

Coffee with karan सीजन 8 के गेस्ट लिस्ट के बारे में मेकर्स ने अभी कुछ जारी नहीं किया है, हालांकि रणवीर और दीपिका का नाम कंफर्म है। इसके अलावा इस लिस्ट में सनी देओल का नाम भी हर किसी को चौंका रहा है।

1. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

2. सारा अली खान-अनन्या पांडे

3. आलिया भट्ट-करीना कपूर

4. कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा (कयास लगाए जा रहे हैं)

5. अजय देवगन-रोहित शेट्टी (कयास लगाए जा रहे हैं)

6. सनी देओल (कयास लगाए जा रहे हैं)