Sat. Apr 20th, 2024

( प्रचंड धारा) बलरामपुर के ग्राम करमडीहा में शुक्रवार सुबह रिटायर्ड फौजी की हत्या कर दी गई। जवान वाड्रफनगर-रामानुजगंज मुख्यमार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था। उसके सिर पर धारदार हथियार से तीन बार वार किया गया है। बसंतपुर पुलिस टीम शव को पीएम के लिए वाड्रफनगर लेकर पहुंची है।

करीब दो वर्ष पहले फौज की सेवा से सेवानिवृत्त होने के बाद देव कुमार निर्मलकर (45) अपने गृहग्राम करमडीहा में रह रहे थे। रोजाना की तरह शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे वे सुबह टहलने निकले थे। करीब एक घंटे बाद उनका खून से लथपथ शव मुख्यमार्ग पर पड़े होने की जानकारी लोगों से उनके परिजनों को मिली।

सड़क किनारे पड़ा मिला शव

सूचना पर बसंतपुर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। देव कुमार निर्मलकर का शव मुख्यमार्ग पर एक पेड़ के पास पड़ा मिला। सिर पर गहरे घाव के तीन निशान मिले हैं। घटना की सूचना पर वाड्रफनगर एसडीओपी रामवतार ध्रुव के साथ बसंतपुर थाना प्रभारी चंदन सिंह की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा कराया और पीएम के लिए लेकर वाड्रफनगर पहुंच गई। घटना को लेकर परिजन कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं हैं।

गांव में खोली थी दुकान, आपसी रंजिश की आशंका

देव कुमार निर्मलकर ने फौज से रिटायर होने के बाद गृहग्राम करमडीहा में श्रृंगार स्टोर खोला था। वे वॉलीबाल के अच्छे प्लेयर थे। इस कारण युवाओं के बीच उनकी अच्छी पकड़ थी। प्राथमिक जांच में गांव में आपसी विवाद की जानकारी मिली है, जिसे लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसपी घटनास्थल के लिए रवाना

बलरामपुर एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने बताया कि देवकुमार निर्मलकर वर्ष 2021 में फौज से रिटायर हुए थे और गांव में ही रह रहे थे। एसडीओपी एवं बसंतपुर पुलिस टीम मौके पर है। वे घटनास्थल पहुंच रहे हैं। पुलिस जांच में कई बिंदु सामने आ रहे हैं, जिसपर पड़ताल की जा रही है।