Sat. Apr 20th, 2024

( प्रचंड धारा) नई दिल्ली… भोपाल से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में आग लग गई है. जानकारी के मुताबिक, आज (सोमवार) सुबह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की C14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया है.

रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की C14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई. जानकारी के मुताबिक, सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

पूरा वीडियो देखने के लिए क्लिक करे ⬆️⬆️

रानी कमलापति से निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत ट्रेन के C-14 कोच में आग लगी. ट्रेन नंबर 20171 भोपाल-हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत सुबह 5.40 पर रवाना हुई. घटना बीना से पहले हुई. ट्रेन में सफर कर रहे यात्री के मुताबिक आग बैटरी से लगी. आग की सूचना मिलते ही ट्रेन को रोक कर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है.


ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के अनुसार, कोच सी-14 में बैट्री के पास धुआं उठा. इसके बाद बैट्री बॉक्स से आग की लपटें निकलने लगी. बीना रेलवे स्टेशन से पहले कुरवाई केथोरा में ट्रेन को रोका गया और यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया.

live update