Sat. Apr 20th, 2024

[ प्रचंड धारा ] Hardik Pandya वापस आ रहे है मुंबई इंडियंस मे , जाने अब कौन बनेगा का Gujrat titans का कप्तान

 सूत्रों से पता चल है की गुजरात टाइटंस के कप्तान और भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या वापस अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस मे आने वाले हैं। उन्हें गुजरात से मुंबई ट्रेड किया जाएगा। हालांकि अगर यह डील हो जाती है तो सवाल है उठता है की गुजरात का नया कप्तान कौन बनेगा? यह सवाल बहुत चर्चे मे है , हम आपको बताते हैं की वो कौन से खिलाड़ी है जो गुजरात की कमान संभाल सकते हैं।

1.केन विलियमसन

इनका नाम बहुत चर्चे मे है की यह गुजरात के नए कप्तान बन सकते है , केन बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी है वह Newzeland टीम के वर्तमान कप्तान भी है , इनको कप्तानी का बहुत अनुभव भी है , वह इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल दोनों में कप्तानी कर चुके हैं।

2. शुभमन गिल

गुजरात टाइटन्स की कप्तानी के रेस मे शुभमन गिल की भी बहुत चर्चा है , यह icc odi रैंकिंग मे नंबर 1 पर है , आज कल IPL टीमें युवा खिलाड़ियो  को कप्तानी  के लिए प्राथमिकता दे रहे  हैं , ये बहुत ही अच्छे बल्लेबाज है और युवा भी है तो इनका जायद संभावना है की यह कप्तान बन सकते है गुजरात के

3. मोहम्मद शमी

MOHAMMAD SHAMI

कप्तानी की  रेस मे मोहम्मद शमी भी बहुत आगे है ,वर्ल्ड कप 2023 मे शानदार प्रदर्शन किया है इन्होंने और ये भी बहुत अनुभवी गेंदबाज है , ऑस्ट्रेलिया के लिए जैसे पैट कमिंस हैं , ठीक वैसे ही गुजरात के लिए शमी बन सकते हैं। वह एक सीनियर प्लेयर भी है और उन्हें गेम की अच्छी नॉलेज भी है। शमी इस वक्त अपने करियर के शायद बेस्ट फेज में है।